जौनपुर। नगर के आजमगढ़ हाईवे स्थित पचहटियां तिराहा हो रही झमाझम बारिश से जलमग्न हो गया। तिराहा पानी से पूरी तरह डूब गया। काफी बड़े क्षेत्रफल में पानी भर जाने से एक साइड का रास्ता पूरी तरह बंद हो गया। बस, ट्रक जैसी बड़ी तथा अन्य छोटी गाड़ियां एक ही तरफ से जाने को विवश हैं। वही दुर्घटनाओं की आशंका भी बढ़ गई है।

इसी तिराहे पर खड़े होकर शाहगंज, आजमगढ़ के यात्री बसों का इंतजार करते हैं। पानी भर जाने पर यात्रियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। तिराहे पर रखा पुलिस बूथ भी पानी से घिर गया है। चौकियां धाम निवासी राहगीर अनुराग श्रीवास्तव, प्रकाश माली, संजय गुप्ता, ऑटो चालक रामफेर पाल, चंदन, नितेश का कहना है कि तिराहे पर एक बार पानी भर जाने पर कई दिनों तक जलमग्न रहता है। जिससे सड़क क्षतिग्रस्त होकर टूट जा रही है। आवागमन बाधित रहता है।
पचहटियां तिराहा का तत्कालीन जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी के निर्देशन में चौड़ीकरण हुआ था। इस दौरान तिराहे की सड़क मानक अनुरूप न होने से घंटे भर की बरसात में ही पानी भर जाता है। पानी की सही निकासी न होने से भी यह स्थिति बनी हुई है। वहीं लाखों की लागत से बनने वाली सड़क प्रतिवर्ष बरसात में क्षतिग्रस्त होकर टूटती चली जा रही है। लोगों का कहना है कि प्रशासन ध्यान दें तो समस्या से निजात मिल सकती है।




DOWNLOAD APP