जौनपुर: सड़क हादसों में एक की मौत, चार घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, July 13, 2019

जौनपुर: सड़क हादसों में एक की मौत, चार घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के महराजगंज, बदलापुर व केराकत में हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
महराजगंज क्षेत्र के महराजगंज पड़ाव पर शनिवार की सुबह प्रयागराज से गिट्टी लेकर तेज़ रफ़्तार से जा रहा डम्फर बाइक सवार को धक्का मारते हुए सड़क के किनारे स्थित मिठाई की दुकान में घुस गया। ग्रामीणों ने डंफर के नीचे घुसे घायल बाइक चालक को बाहर निकाला और साथ में बैठी घायल महिला को निजी चिकित्सक के यहां ले गए। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने डम्फर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

घायल युवक सीडें गांव निवासी सनी शर्मा (23) पुत्र लक्ष्मीशंकर अपने मित्र फ़त्तूपुर निवासी भोले शर्मा की मां चन्द्रादेवी (60) को शनिवार सुबह अपनी बाइक से बंगालीपुर गांव में किसी रिश्तेदार के यहाँ जा रहे थे। जैसे ही वह राजाबाजार रोड से महराजगंज तिराहे पर पहुंचे तभी प्रयागराज से गिट्टी लादकर तेज़ रफ़्तार से आ रही डम्फर की चपेट में आ गए और बाइक सहित डम्फर के नीचे आ गए। डंफर सड़क के किनारे स्थित संतोष मोदनवाल की मिठाई की दुकान में घुस गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बाइक सवार सनी शर्मा और महिला चन्द्रा देवी को बाहर निकालकर निकालकर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। ग्रामीणों ने ट्रेलर चालक राशिद पुत्र साहिद निवासी खमपुर कंधई जिला प्रतापगढ़ को पकड़कर कर पुलिस को सौंप दिया।
उधर केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरायनपुर के पास शुक्रवार की रात 10 बजे स्कार्पियो के धक्के से बाइक सवार सौरभ कुमार 29 वर्ष घायल हो गए। वह बाइक से कुसरना गांव से अपने घर दानगंज वाराणसी जा रहे थे। जैसे ही वह नारायणपुर के पास पहुंचे तभी हादसे का शिकार हो गए। घायल युवक को वाराणसी के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
उधर बदलापुर इंदिरा चौक पर महराजगंज रोड पर एक ट्रक की चपेट में आने से ग्राम सैदपुर गड़उर थाना सरायख्वाजा निवासी बाइक चालक उदयराज यादव 45 वर्ष की मौत हो गई। जब कि बाइक पर पीछे बैठे उनके ससुर राजाराम यादव 70 वर्ष निवासी ग्राम दरियावगंज थाना बक्शा घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां प्रथम उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad