जौनपुर: सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, July 14, 2019

जौनपुर: सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। सरायख्याजा, महराजगंज, बरसठी में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महराजगंज में ट्रक की चपेट में आने से हुई किशोर की मौत के बाद लोगों ने पथराव किया। घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी बदलापुर ने समझा बुझाकर लोगों का शांत कराया।
महराजगंज के लमहन गांव में मुंगराबादशाहपुर-शाहगंज मार्ग पर रविवार शाम को बाज़ार से समोसा लेकर पैदल घर जा रहा किशोर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव ‌किया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। उधर लोगों ने ट्रक में तोड़ फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। लमहन गांव निवासी इस्माइल महावत का 13 वर्षीय पुत्र आमिर रविवार शाम को लमहन स्थित मेन रोड पर समोसा खरीदने गया था।समोसा लेकर पैदल सड़क के किनारे चल रहा था जैसे ही दुकान से थोड़ा आगे पहुंचा तभी बदलापुर की ओर से तेज़ रफ़्तार से आ रही बालू लदी अनियंत्रित ट्रक आमिर को रौंदते हुए आगे निकल गया। जिससे आमिर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर जब ग्रामीणों ने देखा तो ट्रक पर पत्थरबाज़ी करते हुए रोक दिया और चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी राजेन्द्र कुमार ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। महराजगंज पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक कृष्ण सिंह निवासी आसपुर देवसरा को गिरफ्तार कर लिया। आमिर छह बहनों में इकलौता भाई था।
उधर सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जासोपुर बाजार के पास जौनपुर शाहगंज मार्ग पर नर्मदा यादव के दूकान पर नन्हें गौतम नामक किशोर चाय पी रहा था उसी दरम्यान जौनपुर से शाहगंज की तरफ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दूकान में घुस गया। जिसकी चपेट में आने से नन्हें गौतम ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। जबकि चालक फरार हो गया।
बरसठी क्षेत्र के निगोह मियांचक रोड पर रविवार दोपहर तीन बजे ट्रक निगोह से मियांचक की तरफ जा रहा था। ट्रक पर गिट्टी लदा था जैसे ही ट्रक नगर के पास पहुंचा ट्रैक्टर से पास लेने के चक्कर में सडक पर गड्ढे फंसकर सडक के नीचे जाकर पलट गया। ट्रक पलटता देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों की मदद से चालक ओमप्रकाश पाल, खलासी सुनील और रऊफ को किसी तरह बाहर निकाला गया उन्हें मामूली चोटें आई।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad