जौनपुर। मीरगंज क्षेत्र के भटहर गांव (जिलवापर) में अचानक धंसी जमीन में फंसी गाय को जेसीबी के सहयोग से निकाला गया। दो दिन से रुक रुक कर हो रही बरसात के चलते बुधवार शाम 40 फिट जमीन धंस गयी थी। जिसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। जमीन धंसने से वहां चर रही एक गाय गंड्ढे के नीचे चली गयी। जमीन धंसने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से तीन घंटे की मशक्कत के बाद गाय को बाहर निकाला गया।

भटहर गांव के लाल बहादुर मौर्य व हरिश्चन्द्र मौर्या के खेत में जमीन दस बाई दस की परिधी में धंस गयी। जिस पर 40 फिट गहरा गडढा बन गया। इसकी जानकारी होते ही ग्रामीणो की भीड जुट गयी। ग्राम प्रधान पुत्र सुधीश मौर्या ने डायल सौ पुलिस को सूचना दे दिया। मौके पर सौ नंबर पुलिस पहुंच गयी।
जेसीबी की मदद से अगल बगल गड्ढा बनाकर गांव के कुछ लोग नीचे उतरकर गाय को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गाय। करीब तीन घंटे तक गाय अंदर फंसी रही। बाद में फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची गई थी। ग्रामीणों को कहना है की आजादी के पहले यहा कोई कुआ रहा होगा। बाद मे उसे पाट दिया गया होगा। बारिश होने के बाद जहा अब अचानक जमीन धंस गयी।


DOWNLOAD APP