जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर नगर के प्रयागराज मार्ग पर स्थित सार्वजनिक इण्टर कालेज में विश्व हिन्दू परिषद काशी प्रान्त की प्रान्तीय बैठक हुई। इस मौके पर परिषद के क्षेत्रीय संगठन मंत्री अम्बरीष जी ने कहा कि विहिप का कार्य समूचे देश में हिन्दू एकत्रीकरण के साथ समाज में समरसता का भाव पैदा करना है।
जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर में आयोजित दो दिवसीय बैठक का शुभारम्भ करते
हिन्दू परिषद काशी प्रान्त प्रान्त के क्षेत्रीय संगठन मंत्री अम्बरीष जी।
जब इस देश का विशाल हिन्दू समाज एकत्र होगा तो उसमें सामाजिक समरसता का भाव उत्पन्न करना बहुत ही आवश्यक है, क्योंकि आज का हिन्दू समुदाय विभिन्न जातियों व पंथों में बंट गया है। इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ काशी प्रान्त के प्रचारक रमेश जी ने कहा संघ एवं विहिप दोनों का एक ही उद्देश्य है कि हमारे देश का जो हिन्दू समुदाय आपस में बंटा हुआ है, उसका एकत्रीकरण हो और उसमें सामाजिक समरसता का भाव पैदा हो।
बैठक में काशी प्रान्त के अलावा काशी प्रान्त के सभी जिलों के पदाधिकारीगण, काशी प्रान्त के संगठन मंत्री मुकेश सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। इसके पहले बैठक के प्रथम सत्र का शुभारम्भ भगवान श्रीराम एवं अशोक सिंघल के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलन से हुआ जिसके बाद बताया गया कि दो दिवसीय यह बैठक कुल 8 सत्रों में चलेगी। इस अवसर पर तमाम लोगों की उपस्थिति रही।



DOWNLOAD APP