जौनपुर। महराजगंज क्षेत्र के लोहिन्दा चौराहे के पास सोमवार की रात रिश्तेदारी से घर जा रहा बाइक सवार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरा। मंगलवार की सुबह पैदल जा रहे किसी राहगीर की नजर पड़ी तो देखा बाइक सवार मृत पड़ा हुआ था। राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के शीतलगंज गांव निवासी शिवसागर विश्वकर्मा (35) पुत्र मंगरु सोमवार की शाम को महराजगंज क्षेत्र के सवंसा निवासी हरीश विश्वकर्मा के यहाँ रिश्तेदारी में आये थे। कुछ देर बाद शिवसागर अपने दूसरे रिश्तेदार क्षेत्र के शाहपुर नेवादा गांव में मोहन विश्वकर्मा के यहाँ गए। फिर वहां से मिलने के बाद वापस बाइक से सवंसा आए जहाँ रात में खाना पीना खाने के बाद रात लगभग 11 बजे अपनी बाइक से घर जा रहे थे। जैसे ही वह लोहिन्दा चौराहे के पास पहुंचे थे। तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरे। गड्ढे में झाड़ झंखाड़ होने के कारण रात में किसी की नजर नहीं पड़ी। मंगलवार की सुबह पैदल टहल रहे राहगीर की नजर पड़ी तो देखा कि बाइक सवार मृत पड़ा हुआ था। जिसे देखकर आसपास के ग्रामीण की भीड़ जुट गई।
ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने पर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घण्टों बाद मृतक के रिश्तेदार सूचना पर थाने पहुंचे और रिश्तेदारों ने मृतक के परिवार को सूचना दी।




DOWNLOAD APP