जौनपुर में दो राइफल सहित आठ लाख के सामान उठा ले गए चोर | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, July 13, 2019

जौनपुर में दो राइफल सहित आठ लाख के सामान उठा ले गए चोर | #AAPKIUMMID


  • रामपुर, गौराबादशाहपुर व सुजानगंज में हुई चोरी की घटनाएं

जौनपुर। चोरों का जिले भर में आतंक है। शुक्रवार की रात चोरों ने जिले के रामपुर, गौराबादशाहपुर, सुजानगंज थाना क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया।
रामपुर के मुसईपुर सिधवन गांव में शुक्रवार को दो लोगों के घर की छत पर चढ़कर चोर लाइसेंसी राइफल समेत करीब आठ लाख रूपये कीमत के सामान उठा ले गए। चोरी की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने पास के खेत से राइफल बरामद कर जांच की खानापूर्ति कर वापस चले गए।

क्षेत्र के मुसईपुर गांव के यादव बस्ती में रिटायर्ड अध्यापक ईश्वरी नारायण यादव के घर शुक्रवार की रात लोग खाना पीना खाकर बहू संजू पत्नी अवधेश कुमार यादव और रिंकी पत्नी योगेंद्र कुमार यादव छत पर सोने के लिए चले गए और बड़ी बहू गीता पत्नी राकेश यादव आंगन में स्थित एक कमरे में सो गई। खुद ईश्वरी नारायण दरवाजे के बाहर सो गए। रात में चोरों ने मानव पिरामिड बनाकर बिना सीढ़ी के पीछे से छत पर चढ़ गए और धीरे से आंगन में उतर गए। पहले गीता के कमरे में जाकर देखा तो वह सो रही थीं।
बाहर से उसके कमरे का दरवाजा लॉक कर दिया और बारी बारी से चार कमरों का ताला तोड़कर दोनों बहुओं का दो सोने की सिकड़ी, दो सोने की अंगूठी, दो सोने की झुमका, पैजनी, पायल समेत करीब छह लाख के जेवरात और बीस हजार नगद एवं ईश्वरी नारायण के कमरे से 70 हजार नगद और एक लाइसेंसी राइफल को उठा ले गए। शनिवार भोर में जब गीता की नींद खुली तो वह उठकर दरवाजा खोलने लगी। लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो वह शोर मचाना शुरू किया। परिवार के लोग छत से नीचे आए तब चोरी का खुलासा हो सका। घर के अंदर गए तो लाइसेंसी राइफल गायब थीं सारी आलमारियां टूटी हुई थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही थीं कि उसी समय पता चला कि राइफल पास के खेत में फेंका हुआ पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने राइफल को अपने कब्जे में लेकर थाने चली गई। इसी रात गांव के पनारु दुबे पुत्र मटरु दुबे के पक्के मकान का ताला तोड़कर चोर लोहे की पेटी उठा ले गए जिसमें बताया जा रहा है कि पचास हजार के आभूषण थे।
उधर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के मनिहांगोविंदपुर गांव में चोरो ने राजेश राजभर के घर में बड़े इत्मीनान से चोरी कर लाखों का माल पार कर दिया। घर के सभी लोग एक सप्ताह पूर्व घर बंद कर मुम्बई चले गए थे। जब पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा तो उन्हें शक हुआ जब अंदर जा कर देखा तो घर में सामान यहा वहा बिखरे पड़े थे। लोगो ने गृह स्वामी को घटना की सूचना दी।
उधर सुजानगंज क्षेत्र के हरिपुर में शुभम पांडेय के मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोर सामान उठा ले गए। शनिवार की सुबह जब वह दुकान खोलने के लिए शुभम गए तो दुकान के अंदर सामान विखरा पड़ा हुआ था। अंदर जाकर उसने देखा कि दुकान की दीवार को तोड़कर चोर अंदर आकर करीब पचास हजार का सामान उठा ले गए।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad