जौनपुर: कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराई, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, July 8, 2019

जौनपुर: कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराई, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर स्थित समाधगंज बाजार के समीप कुरनी डीह गांव के मोड़ के पास सोमवार को कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से टकरा गयी। इस हादसे कार पर सवार सभी 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताये गये।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रयागराज जिले के नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजी तालाब पावर हाउस कालोनी निवासी रामदास विश्वकर्मा अपनी पत्नी पद्मा देवी, पुत्र राजेश विश्वकर्मा व छोटे भाई राम सवलिया विश्वकर्मा के साथ अपने पैतृक गांव ब्रह्मपुर थाना चौरी चौरा जिला गोरखपुर से अपने कार से वापस नैनी लौट रहे थे। बताया गया कि सोमवार को भोर में लगभग ढाई बजे उक्त स्थान पर कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से टकरा गयी। टक्कर इतना जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गये।
जौनपुर के समाधगंज में हुये सड़क हादसे में एक ही परिवार के
4 लोगों के मौत के बाद क्षतिग्रस्त वाहन के पास मौजूद लोग।

गश्त कर रही पुलिस जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर पास पहुंची तो देखा कि कार में सवार सभी में से 3 लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि गाड़ी चला रहे राजेश विश्वकर्मा की हालत गम्भीर थी तथा उनकी सांसे चल रही थीं। वहीं सूचना मिलने पर पहुंचे उपनिरीक्षक अटल बिहारी मिश्रा सहयोगी विकास सिंह, सुशील कुमार सहित अन्य के साथ कड़ी मशक्कत करके शव को किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला। बाहर निकालते ही राजेश ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस चारों शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण जिला अस्पताल भेज दिया।
गाड़ी में मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को सूचना दिया जिस पर मृतक रामदास के छोटे पुत्र योगेन्द्र विश्वकर्मा अपने चचेरे भाई मुकेश के साथ थाने पर पहुंचे। थाने पर योगेन्द्र ने बताया कि मेरा पैतृक गांव गोरखपुर है। खानदान में ही चाचा के लड़की की शादी थी जिसमें शामिल होने के बाद परिवार के ये लोग वापस नैनी लौट रहे थे।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad