जौनपुर: 18 जुलाई को तालाबंदी के साथ होगा क्रमिक धरना-प्रदर्शनः तिलकराज सिंह | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, July 14, 2019

जौनपुर: 18 जुलाई को तालाबंदी के साथ होगा क्रमिक धरना-प्रदर्शनः तिलकराज सिंह | #AAPKIUMMID


  • जिलाध्यक्ष ने कहा- डीआईओएस का ‘एक नियम-दो विधान’ न्याय संगत नहीं

जौनपुर। माध्यमिक तदर्थ शिक्षक संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार को जिलाध्यक्ष तिलकराज सिंह की अध्यक्षता में सरस्वती बाल मंदिर इण्टर कालेज में हुई। इस मौके पर निर्णय लिया गया कि 18 जुलाई को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में तालाबंदी के साथ क्रमिक धरना-प्रदर्शन किया जायेगा।
बैठक को सम्बोधित करते हुये श्री सिंह ने कहा कि जिला विद्यालय निरीक्षक के कार्यालय पर बीते 2 जुलाई को हुये धरने में ज्ञापन सौंपते हुये हम लोगों ने यह मांग रखी थी कि हमारे वेतन का भुगतान 10 दिन के अंदर किया जाय, अन्यथा हम तालाबंदी करते हुये क्रमिक धरने के लिये बाध्य होंगे। उन्होंने कहा कि आज तक भी हम लोगों की मांगों को गौर नहीं किया गया, इसलिये हम सभी साथी 18 जुलाई को तालाबंदी के साथ क्रमिक धरना दें। साथ ही जिला विद्यालय निरीक्षक के तानाशाहीपूर्ण रवैये का मुंहतोड़ जबाब देंगे।
श्री सिंह ने कहा कि जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा एक नियम दो विधान के तहत कार्य किया जा रहा है जो न्याय संगत नहीं है। इसी नियम के तहत जौनपुर में ही कुछ लोगों का वेतन भुगतान हो रहा है। साथ ही अन्य जनपदों में वेतन भुगतान हो रहा है। यहां तक जिला विद्यालय निरीक्षक जौनपुर पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में जिला विद्यालय निरीक्षक रहते हुये काफी शिक्षकों का वेतन भुगतान किया है तो हम लोगों के साथ ऐसा व्यवहार क्यों? इसलिये हम सभी साथी 18 जुलाई को ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होकर तालाबंदी के साथ क्रमिक धरने का कार्य करेंगे। अन्त में श्री सिंह ने कहा कि यह धरना निरंतर तब तक चलता रहेगा जब तक हमारी मांगों को नहीं मान लिया जाता।
इस अवसर पर रविन्द्र दुबे, अजय अस्थाना, पंकज मिश्रा, सौरभ सिंह, अमन श्रीवास्तव, संदीप मिश्र, अजीत सिंह, संदीप सिंह, पंकज सिंह, अजय सिंह, शिव प्रताप सिंह, किरन सिंह, पूजा दुबे, मोहम्मद शाहिद, मयंक सिंह, मनोज तिवारी, सौरभ सिंह, विमल सिंह, मंगलेश पाण्डेय, आलोक सिंह, नीरज सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad