सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के पट्टीनरेन्द्रपुर गांव में अज्ञात कारण से लगी आग में गाय जलकर मर गयी और गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी परमजीत के रिहायशी छप्पर में अचानक आग लग गयी। छप्पर के बाहर कुछ दूर पर बैठी उसकी पत्नी परमशीला ने देखा कि छप्पर से धुआं उठ रहा है। वह भागती छप्पर के पास पहुंची तो देखा कि भीतर धुआं भरा हुआ था। आनन-फानन में उसने भीतर बंधी बछिया को बाहर निकाला और जैसे ही गाय को निकालने के लिये आगे बढ़ी कि आग ने विकराल रूप धारण करते हुये दूसरे छप्पर को भी अपने आगोश में ले लिया।
जौनपुर के सुइथाकला क्षेत्र में लगी आग के बाद बुझाते लोग।
  वहीं जानकारी होने पर जुटे क्षेत्रीय लोग जब तक बचाव के लिये कुछ प्रयास करते, तब तक दोनों छप्पर आग की भेंट चढ़ गये तथा उसमें बंधी गाय की मौत हो गयी जबकि दूसरे छप्पर में रखा अनाज, कपड़ा, जेवर आदि लगभग एक लाख की सम्पत्ति जलकर राख हो गयी। साथ ही पड़ोसी बाबूराम का भी 20 हजार रूपये का अनाज राख हो गया।
  मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के जवानों व स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक कुछ स्वाहा हो चुका था। वहीं सूचना पाकर पशु चिकित्साधिकारी डा. सूरज सिंह एवं उपनिरीक्षक राम नरायन गिरि मयफोर्स मौके पर पहुंचकर कार्यवाही पूर्ण किये।





DOWNLOAD APP