• हमारा पूरा परिवार आजीवन समाजसेवा करता रहेगाः राकेश श्रीवास्तव
  • पूर्व चेयरमैन गिरीश चन्द्र की 9वीं पुण्यतिथि पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि
  आजमगढ़। अपनी क्षमता के चलते ही जीवन उपरांत लोगों के दिलों पर राज कर रहे पूर्व चेयरमैन गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव। बात विकास के अलावा शिक्षा, संस्कृति या फिर साहित्य को प्रश्रय देने की हो तो निश्चित रूप से श्री श्रीवास्तव का नाम लोगों की जुबान पर आ जाता है। हम उन्हीं के पदचिन्हों पर चलते हुये नगरवासियों की सेवा कर रही हूं और आगे भी करूंगी। उक्त बातें आजमगढ़ नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव की 9वीं पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में वर्तमान चेयरमैन व उनकी पत्नी शीला श्रीवास्तव ने कही।
नगर में स्थित श्री श्रीवास्तव के आवास पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सर्वप्रथम उपस्थित लोगों ने स्व. श्रीवास्तव के चित्र पर पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दिया। साथ ही उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा करते हुये उनकी कमी को अपूरणीय क्षति बताया।

इसी क्रम में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जौनपुर के दशक भर से अध्यक्ष पद पर विराजमान समाजसेवी राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि मैं श्री श्रीवास्तव का छोटा भाई हूं। उनके पदचिन्हों पर चलते हुये आजमगढ़ से लेकर जौनपुर तक समाजसेवा कर रहा हूं जो आगे भी करता रहूंगा। हमारा पूरा परिवार आजीवन लोगों की सेवा करता रहेगा। इसके अलावा भाजपा नेत्री किरन श्रीवास्तव ने कहा कि श्री श्रीवास्तव की कमी की पूर्ति कभी भी नहीं हो सकती है।
इस अवसर पर शिवम श्रीवास्तव, अमन श्रीवास्तव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में स्व. श्रीवास्तव के पुत्र प्रणीत श्रीवास्तव ‘हनी’ ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।



DOWNLOAD APP