जौनपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में चकबंदी कानूनगो की मौत | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, June 16, 2019

जौनपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में चकबंदी कानूनगो की मौत | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में किराए एक मकान में रह रहे चकबंदी कानूनगो रामचंद्र यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रात में करीब दो बजे उनका शव उनके कमरे में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में शनिवार को देर रात किराए के मकान में रह रहे चकबंदी कटघरा प्रसार विभाग के कानूनगो रामचन्द्र यादव का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में पाया गया। । सूचना पर पहुंची पुलिस उनको जिला अस्पताल में लेकर पहुँची तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस लाश को पोस्टमार्टम हेतु कार्रवाई करते हुए मामले की छानबीन कर रही है।
बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कटघरा खुर्द गांव निवासी रामचंद्र यादव (55) पिछले दो साल से जिले में चकबंदी विभाग में कानूनगो के पद पर कार्यरत थे। वह जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में स्थित जयप्रकाश गुप्ता के मकान में किराए पर रहते थे।

 मकान मालिक जयप्रकाश ने बताया कि शनिवार की रात करीब 2 बजे उन्होंने देखा कि कानूनगो का दरवाजा खुला पड़ा था। इतनी रात को दरवाजा खुला देख वह उनके कमरे में गए तो देखा वह रोज की तरह जमीन पर लगे बिस्तर पर सोए थे। कमरे का दरवाजा बंद करने के लिए उन्हें जगाने का प्रयास किया तो उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई। अनहोनी की आशंका में उन्होंने डायल 100 को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें रात में तीन बजे अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनकी मौत की सूचना फोन पर परिजनों को दी।
भाई सूर्य चंद्र यादव समेत अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। उनके शव के पास शराब की बोतल मिली है। परिजनों के मुताबिक वह प्रतिदिन शराब पीते थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी नृपेंद्र का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौका असली कारण पता चल सकेगा।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad