जौनपुर। खुटहन थाना पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया जिसके पास से 191 पेटी अवैध शराब बरामद हुआ जो लगभग 1700 लीटर है। पुलिस के अनुसार सूचना के आधार पर पुलिस टीम क्षेत्र के लक्ष्मण दास के बन्द ईंट भट्ठा के आफिस के बरामदा वहद शेरपुर से एक पिकप पर लदी अवैध शराब बरामद किया।
मौके से सुभाष चन्द्र यादव निवासी गिरधरपुर थाना बदलापुर को पकड़ लिया गया कि उसके 3 साथी मौके से फरार हो गये। सुभाष इस धन्धे में बहुत दिनों से शामिल है तथा बरामद पिकप इसी के नाम से है। पकडे़ जाने के डर से रजिस्ट्रेशन नम्बर प्लेट बदलकर अवैध शराब का परिवहन करता था। पूछने पर बताया कि उसका साथी अजय यादव निवासी बड़ेरी थाना बदलापुर एक ट्रक शराब मंगवाकर अपने गांव में स्थित एक विद्यालय पर उतरवाया है।

यह भी बताया कि इस गैंग का सरगना संगम यादव निवासी हुसैनाबाद थाना शाहगंज है जो पूर्व में कई बार जेल जा चुका है। यह शराब हम लोग संगम के माध्यम से मल्हनी की तरफ ले जाने वाले थे कि पकड़ लिये गये। फिलहाल पुलिस ने धारा 419, 420, 467, 468, 471, 272 भादंवि और 60/63 आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे चालान न्यायालय भेज दिया गया।
गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में दुर्गेश्वर मिश्र प्रभारी निरीक्षक खुटहन सहित आबकारी निरीक्षक प्रदीप मिश्रा क्षेत्र शाहगंज, उपनिरीक्षक सन्तराम यादव, आरक्षी हरेन्द्र यादव, शशिकान्त यादव, हरिशंकर यादव, छट्ठू यादव, गुलाब यादव, कर्मवीर यादव शामिल रहे।




DOWNLOAD APP