जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के कोटिगांव के गोसाईपुर में गुरुवार को दिनदहाड़े चोरों ने एक घर में घुसकर नगदी समेत करीब चार लाख के आभूषण उठा ले गए। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

रामपुर थाना क्षेत्र के कोटिगांव गोसाईपुर में राधेश्याम गिरी अपने ही घर में टाफी नमकीन की दुकान खोल रखे हैं। गुरुवार की दोपहर राधेश्याम अपनी पत्नी मीरा देवी को लेकर घर से 100 मीटर दूर पड़ोसी श्रीराम गिरी के यहां रामायण पाठ में प्रसाद लेने के लिए घर के दरवाजे का ताला लगाकर चले गए। प्रसाद लेने के एक घंटे बाद जब वह अपने घर लौटे तो घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर गए तो देखा लोहे की दो पेटी से चोरों ने ताला तोड़कर उसमें से सारा सामान निकाले गए थे। दिनदहाड़े चोरी की इस वारदात को देखकर दम्पति हक्का-बक्का रह गए।
राधेश्याम ने बताया कि मछलीशहर कोतवाली के घघरिया निवासी अपनी विधवा बेटी साधना देवी की एक पेटी में चांदी की पैजनी, करधनी, सोने का दो चैन, कनफूल, सोने का हार, सोने की दो अंगूठी, नथिया, छांगल सहित चार हजार नगद रखा था। जिसे चोर उठा ले गए। चोरी गए सामानों की कीमत चार लाख रूपए बताया। उन्होंने बताया कि साधना अपनी बेटी की शादी के लिए सारा स्वर्ण आभूषण रखकर अपनी ससुराल दो दिन पूर्व ही गई है। चोरी की सूचना भुक्तभोगी ने 100 नंबर पुलिस को दी।




DOWNLOAD APP