जौनपुर। आरक्षी अधीक्षक आशीष तिवारी के दिशा निर्देशन में चलाये जा रहे सघन अभियान में जहां संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों को पकड़कर जेल भेजा रहा है, वहीं संदिग्ध वाहनों के साथ पकड़े गये युवक को न जाने क्यों पुलिस ने छोड़ दिया। यह दरियादिली नगर की लाइन बाजार पुलिस ने किया जो चर्चा का विषय बना हुआ है।
हालांकि ठीक दूसरे दिन कोतवाली पुलिस भी उसे पकड़ने के लिये उसके घर गयी लेकिन तब तक पुलिस चंगुल से कहीं दूर जा चुका था। बता दें कि गत दिवस नगर की लाइन बाजार व कोतवाली पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम सिपाह मोहल्ले में स्थित एक आवास पर छापा मारकर एक इनोवा और एक दो पहिया वाहन कब्जे में ले ली

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बरामद दो पहिया वाहन विक्रांता पर पुलिस का लोगो लगा हुआ था। फिलहाल मकान में मौजूद युवक को हिरासत में लेकर वाहनों सहित पुलिस लाइन बाजार थाने ले गयी। सूत्रों के अनुसार उक्त युवक वाहनों से सम्बन्धित कोई कागज आदि नहीं दिखा सका। दो दिन तक पूछताछ करने के बाद पुलिस ने वाहनों के सम्बन्धित कागजात प्रस्तुत करने के लिये उसे छोड़ दिया लेकिन दूसरे दिन की रात शहर कोतवाली पुलिस ने उसी मकान पर छापेमारी की।
हालांकि इस दौरान पुलिस को न युवक मिला और न ही कुछ और। आशंका जतायी जा रही है कि युवक को छापेमारी की जानकारी पहले ही हो गयी थी। लोगों की मानें तो परिस्थितियां बताती हैं कि पुलिस किसी बड़े खुलासे के अत्यन्त करीब है लेकिन उक्त युवक को लाइन बाजार पुलिस द्वारा छोड़ दिया जाना चर्चा का विषय बना हुआ है।




DOWNLOAD APP