जौनपुर। महराजगंज थाना क्षेत्र के बाहरपुर खुर्द गांव में बुधवार को छप्पर रखने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां तीन की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बाहरपुर खुर्द गांव निवासी शिवराम यादव व रंग बहादुर यादव का जमीनी विवाद चल रहा था। बुधवार की सुबह छप्पर रखने को लेकर दोनों पक्षो में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से मारपीट हो गई।
मारपीट में एक पक्ष से शिवराम (48), विकास (23), पुष्पा (45) व सुषमा (18) और दूसरे पक्ष से रंग बहादुर (35), फूलन (55), सुमन (22), मीरा (25) घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने एक पक्ष के शिवराम, सुषमा व दूसरे पक्षे से मीरा की हालत गंभीर देखते ​हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।




DOWNLOAD APP