जौनपुर: जेई को पीटा, सभासद पति समेत दो नामजद व बारह अज्ञात पर केस दर्ज | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, June 18, 2019

जौनपुर: जेई को पीटा, सभासद पति समेत दो नामजद व बारह अज्ञात पर केस दर्ज | #AAPKIUMMID

जौनपुर। शाहगंज नगर के आंबेडकरनगर मोहल्ले में प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्रों की जांच करने मंगलवार को पहुंचे जेई पर रुपये की मांग करने का आरोप लगाते हुए मोहल्ले वालों ने जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित जेई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने सभासद पति समेत दो नामजद और दस अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।
प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर एक आंबेडकर नगर मोहल्ले से पात्रों की सूची भेजी गयी थीं। लाभार्थियों के पात्रता की जांच करने के लिए शासन द्वारा गठित कमेटी से जेई विनीत प्रताप सिंह सहयोग के लिए नगर पालिका के एक पम्प आपरेटर अमित शर्मा को साथ लेकर जांच के लिए मोहल्ले में पहुंचे। जहां लेन- देन की बात को लेकर कहासुनी हो गई।

वार्ड की सभासद सरोज देवी के पति रामदवर के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा हुए लोगों ने पम्प आपरेटर को पीटना शुरु कर दिया। मामले की नजाकत को देखकर जेई चेयरमैन गीता जायसवाल के आवास पर चले गये। उधर मोहल्ले वालों ने चेयरमैन आवास पर पहुंचकर हंगामा करते हुए जेई को घर से बाहर खींचकर पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से घायल जेई का उपचार राजकीय पुरुष चिकित्सालय में कराया गया।
जेई विनीत प्रताप सिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय से जिन लाभार्थियों की सूची दी गई उनके पात्रता की जांच के दौरान लोग सूची में नाम बढ़ाने की जिद पर आ गए। जिन्हें समझाने का प्रयास किया तो लोग मारपीट करने लगे। वहीं सभासद पति रामदवर ने आरोप लगाया कि मोहल्ले में पहुंचे जेई ने प्रति आवास पात्रों से पांच हजार रुपये की मांग की। जिसे न देने की बात पर आवास कैंसिल करने की धमकी दिया। विरोध करने पर जातिसूचक शब्द कहे।
चेयरमैन गीता जायसवाल ने बताया कि जांच के लिए मोहल्ले में गये जेई व पालिकाकर्मी के साथ मारपीट की गई। जान बचाकर दोनों जब मेरे घर पहुंचे। तो भीड़ ने घर के भीतर से घसीटकर बाहर निकाला और उनके साथ मारपीट की। जिनकी पूरी कारस्तानी सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित जेई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने रामदवर, मक्खनलाल एवं दस अज्ञात के विरुद्ध मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का केस दर्ज कर जांच में जुटी है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad