सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के खानपुर चौरवा गांव के पास गुरूवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौलाना समेत दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार अम्बेडकरनगर जनपद के जलालपुर थाना क्षेत्र स्थित उसमापुर निवासी सैफुल्लाह पुत्र नरूल हसन (26) तथा सुलतानपुर जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र स्थित दसऊपुर निवासी नूर आलम पुत्र निसार अहमद (19) दोनों एक साथ राम नगर आ रहे थे।

रात में लगभग दो बजे दोनों युवक शाहगंज से रोडवेज पर बैठकर राम नगर के लिए आ रहे थे और रात में स्थान की सही जानकारी न हो पाने से दोनों लगभग दो किलोमीटर पहले ही खानपुर चौरवा गांव के पास उतर गये। वहां से उतर कर दोनों पैदल हीं रामनगर की ओर आ रहे थे कि तेज गति से आ रहे किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गये, जिससे दोनों के सिर गम्भीर चोट आयी और घटनास्थल पर हीं दोनों ने दम तोड़ दिया। लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर सड़क के किनारे पड़े दो युवकों के शव को देखकर किसी ने पुलिस को सूचना दी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लिया। शव की शिनाख्त करने के उपरांत पुलिस द्वारा परिजनों को घटना की सूचना दी गई। मौत की खबर मिलते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया। कथित रूप से मृतक सैफुल्लाह रामनगर स्थित किसी मकतब में मौलाना थे जबकि दूसरा युवक नूर आलम भी ऊर्दू की तालीम ले रहा था। घटना के सम्बन्ध में मृतक नूर आलम के भाई शाह आलम द्वारा थाने पर लिखित तहरीर दी गई। थानाध्यक्ष शशीचन्द चौधरी ने प्रकरण में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आवश्यक कार्यवाही करने के उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




DOWNLOAD APP