जौनपुर: सड़क दुर्घटनाओं में भाई-बहन समेत पांच लोग घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, June 11, 2019

जौनपुर: सड़क दुर्घटनाओं में भाई-बहन समेत पांच लोग घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के शाहगंज, मुंगराबादशाहपुर व केराकत थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटनाओं में भाई—बहन समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव स्थित पेट्रोल पम्प के समीप मंगलवार की सुबह वाहन की चपेट में आकर बाइक सवाल भाई-बहन गम्भीर रुप से घायल हो गए। उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। क्षेत्र के रसूलपुर छताईंकलां गांव निवासी पंकज यादव (24) अपनी बहन रीता यादव (42) को बाइक से लेकर रिश्तेदार के घर जा रहा था। ताखा पश्चिम गांव स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा जहां सामने से आई तेज रफ्तार बोलेरो ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें दोनों गम्भीर रुप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना के वाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

सतहरिया प्रतिनिधि के अनुसार, मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर रायबरेली मार्ग पर सतहरिया चौराहे के पास मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे सीएचसी सतहरिया में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के पश्चात दोनों को बेहतर उपचार के लिए चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जौनपुर-रायबरेली मार्ग पर सतहरिया चौराहे के पास मंगलवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे सुजानगंज थाना क्षेत्र के बिलवार बाज़ार के सराय खानी ग्राम निवासी शैलेन्द्र यादव पुत्र दयाशंकर यादव 30 वर्ष अपने बाइक से घर से अपने 27 वर्षीय पत्नी मनीषा यादव के साथ जौनपुर की ओर जा रहे थे। जैसे ही इनकी बाईक सतहरिया चौराहे पर पहुंची कि सामने से आ रही तेज रफतार डीसीएम ट्रक की चपेट में आने से पति पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और चालाक मौके से फरार हो गया।
उधर केराकत थाना क्षेत्र के बेलवरिया गांव में सोमवार की देर शाम एक वाहन के धक्के से गिरकर अनुभव यादव निवासी सरोज बड़ेवर 22 वर्ष उस समय घायल हो गए। जब वे बाइक से अपने घर आ रहे थे। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad