जौनपुर में सड़क हादसों में बाइक सवार दो की मौत, तीन लोग घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, June 19, 2019

जौनपुर में सड़क हादसों में बाइक सवार दो की मौत, तीन लोग घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के मछलीशहर, गौराबादशाहपुर व मुंगराबादशाहपुर में हुए सड़क हादसों में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मछलीशहर क्षेत्र के रायबरेली हाइवे पर जहांसापुर गाँव के पास खड़ी ट्रक में बाइक पीछे से घुस गई जिससे बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथी की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। बरसठी थाना क्षेत्र के बेलौना खुर्द गाँव निवासी भीम (25) पुत्र श्रवण कुमार अपने रिश्तेदार सिकरारा थाना क्षेत्र के हरदुआ निवासी संदीप कुमार पुत्र बृजलाल के साथ मंगलवार को खाखोपुर बाजार में आयोजित शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गये थे। दोनों कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात घर लौट रहे थे।
मछलीशहर कोतवाली के जहांसापुर गाँव के पास पहुँचे थे। वहीं सड़क पर खराब ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए बाइक घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहे भीम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल संदीप को एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहाँ उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां रात में इलाज के दौरान घायल संदीप ने भी दम तोड़ दिया।

उधर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर रेलवे फाटक के पास मंगलवार की रात इलाहाबाद से सवारी लेकर गोरखपुर जा रही रोडवेज बस को सामने से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बस चालक अनुज त्रिपाठी निवासी कुंडा प्रतापगढ़ और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उधर मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर रायबरेली मार्ग पर इटहरा के पास बुधवार को सुबह दो बाईक की हुई आमने सामने की टक्कर में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं चालक बाल बाल बच गया। महिला को पीएचसी मुंगराबादशाहपुर में भर्ती कराया गया। इटहरा गांव के पास बुधवार को सुबह मछलीशहर थाना क्षेत्र के ग्राम बराईपार निवासी मोना गुप्ता पत्नी शैलेंद्र गुप्ता अपने लड़के अभिषेक के साथ बाइक से प्रतापगढ़ से मछलीशहर अपने घर वापस जा रही थी। जैसे ही बाइक इटहरा गांव के पास पहुंची। प्रतापगढ़ की ओर जा रही तेज रफ्तार बाइक से भिड़ंत हो गई। जिसमें मोना गंभीर रूप से घायल हो गई। दूसरा बाईक सवार मौके से भाग निकला।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad