सुइथाकला, जौनपुर। परिवारवालों के साथ घर में सो रही दस वर्षीया बालिका को उसके मामा ने ही अपनी विकृत वासना का शिकार बना डाला। बालिका के चीखने-चिल्लाने पर परिवार के अन्य सदस्यों की नींद खुली तो युवक के कुकृत्य को देखकर परिवार वाले अवाक रह गये। इधर मौका पाकर आरोपी रात में ही वहां से फरार हो गया।

मामला संज्ञान में आने के बाद थानाध्यक्ष शशी चन्द चौधरी ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करके आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मामला सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां अपनी बहन को ससुराल पहुंचाने आये युवक ने अपनी 10 वर्षीया चचेरी भांजी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। कलियुगी मामा ने रिश्ते को तार तार कर अपनी विकृत वासना का शिकार अपनी ही चचेरी भांजी को बना दिया। घटना के दूसरे दिन पीड़िता के परिवार वाले के आरोपी की तलाश में जुट गए लेकिन उसका पता न लगा सका।
सोमवार को पीड़िता की मां परिवारवालों के साथ थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। प्रकरण में जांच पड़ताल करने के साथ ही त्वरित कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सुलतानपुर जनपद के करौंदीकला थाना क्षेत्र स्थित हंसरो गांव निवासी अभियुक्त अमीर उर्फ बाबा को गिरफ्तार कर लिया।




DOWNLOAD APP