जौनपुर। पूर्व सांसद तूफानी सरोज की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक डा. सरफराज खान जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ (जौनपुर) के आवास पर हुई। पूर्व सांसद तूफानी सरोज ने कहा कि योगी सरकार 17 जातियों को एससी में लाना चाहती है। मैं उसका स्वागत करता हूं लेकिन एससी जो कोटा 21 परसेंट है उसको बढ़ाकर 29 परसेंट करना चाहिए। यह हमारी मांग है।
उन्होंने कहा कि पिछड़ों को एससी में लाने का काम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया था और कैबिनेट से इसको मंजूरी भी दिलाया था। लेकिन कुछ कारणों से यह मामला न्यायालय में लंबित हो गया। भाजपा सरकार केवल उप चुनाव को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पास किए हुए कार्यों को लागू करके श्रेय लेना चाहती है। इसमें इनका कोई योगदान नहीं है। यह पहले से ही सपा सरकार ने पास किया हुआ था। इसमें बीजेपी का कोई एहसान नहीं है।
भाजपा सरकार ने भी कहा है कि जब तक मामला कोर्ट में है तब तक सर्टिफिकेट जारी नहीं किया जाएगा। भाजपा सरकार सपा द्वारा किए गए कार्यों को कुछ का नाम बदलकर और कुछ उसी रूप में लागू करके जनता को गुमराह रही है। इस मौके पर रत्नाकर चौबे, शिवसंत यादव, मनोज कुमार यादवस डा. सरफराज खान, कयूम अंसारी आदि उपस्थित रहे।

DOWNLOAD APP