मड़ियाहूं, जौनपुर। ट्रक लुटेरों की निशानदेही पर भदोही कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम ने रविवार की दोपहर मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के लबे सड़क स्थित कटघर गांव के एक गोदाम से एक ट्रक घी बरामद कर लिया। औराई कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से महीने भर में अलग-अलग समय पर घी लदी दो ट्रकों को ट्रक लुटेरों ने लूटा था। लूट का मुकदमा औराई पुलिस दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी।

भदोही कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम ने शनिवार को दो लुटेरों को गिरफ्त में ले लिया। दोनों लुटेरों को पुलिस मड़ियाहूं नगर के महतवाना मोहल्ले का बता रही है। उनकी निशानदेही पर भदोही उपनिरीक्षक रामजी यादव, क्राइम ब्रांच टीम के उप निरीक्षक अजय सिंह पुलिस बल के साथ रविवार की दोपहर कटघर निवासी वीरेंद्र गुप्ता के मकान पर छापेमारी कर एक ट्रक घी बरामद किया जो विभिन्न ब्रांडेड कंपनियों के डिब्बों में पैक किया गया था। बरामद घी को पुलिस अपने साथ ले गई।
पुलिस की पूछताछ में वीरेंद्र गुप्ता ने बताया कि वह मड़ियाहूं के महतवाना मोहल्ला निवासी एक युवक को गोदाम किराए पर दिया था। उपनिरीक्षक भदोही रामजी यादव ने बताया कि लुटेरों का यह बहुत बड़ा गैंग है। ट्रकों को लूटकर उसका माल उतारकर ट्रकों को सुनसान स्थान पर लावारिस छोड़ कर चले जाते हैं। लुटेरों ने कई और गोदामों की जानकारी दी है। कार्रवाई की जा रही है।




DOWNLOAD APP