जौनपुर: जब चलती बाइक से पत्नी को ढकेल भाग निकला पति | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, June 12, 2019

जौनपुर: जब चलती बाइक से पत्नी को ढकेल भाग निकला पति | #AAPKIUMMID

जौनपुर। केराकत क्षेत्र के कुसरना गांव में बुधवार को ससुराल से जबर्दस्ती अपनी 25 वर्षीया पत्नी को विदा कराकर बाइक से लेकर आते समय एक युवक ने अपनी पत्नी को चलती बाइक से ढकेल सड़क पर गिराकर फरार हो गया। जिससे वह घायल हो गई। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।

डेहरी गांव निवासी जयप्रकाश राम की ससुराल कुसरना में है। उसकी पत्नी रीमा देवी अपनी छोटी बहन की शादी में अपने तीनों बच्चों के साथ मायके कुसरना में आयी हुई थी। जयप्रकाश मंगलवार को ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी की विदाई के लिए दबाव डालने लगा। जब उसके ससुराल वाले तैयार नहीं हुए तो उसने अपने तीनों बच्चे सोनाली 6 वर्ष, मोनालिका 4 वर्ष व हर्ष 2 वर्ष को जबर्दस्ती लेकर चला आया।
बुधवार को सुबह 8 बजे फिर अपने ससुराल पहुंच गया। पत्नी को घर चलने के लिए दबाव बनाने लगा। जिस पर उसकी पत्नी यह कहने लगी कि माता पिता के बगैर अनुमति से कैसे हम घर चलें। जिस पर वह पत्नी को बुरा भला कहने लगा। इसके बाद पत्नी घर चलने के लिए राजी हो गयी। जब बाइक पर वह पत्नी को बैठाकर चल दिया तो कुछ दूर आकर उसने चलती बाइक से ही पत्नी को ढकेल कर सड़क पर गिराकर चम्पत हो गया। जिसके चलते रीमा गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही घायल युवती के मायके वाले भी आ गये। जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। रीमा देवी ने बताया कि मेरे पति तीनों बच्चों को लेकर अभी तक घर डेहरी नहीं पहुंचे हैं। पता नहीं बच्चों को कहां रखा है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------

https://www.facebook.com/aapkiummidUmmid

-----------------------------------------------------------