जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर पट्टी निवासी युवक को लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रामदयालगंज बाजार में सोमवार की रात स्कार्पियो सवार बदमाशों ने गोली मारकर स्कॉर्पियो से फरार हो गए। युवक को दोनों गोली पेट में लगना बताया जा रहा है। बदमाशों द्वारा गोली मारने की सूचना पर पहुंची लाइन बाजार पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल ले गई जहां रात में ही हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

रामपुर थाना क्षेत्र के पट्टी जमालापुर गांव निवासी सौरव सिंह पुत्र स्व. ओम प्रकाश सिंह उर्फ बच्चा 30 वर्ष सोमवार की रात किसी वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए चार पहिया वाहन से जौनपुर की तरफ जा रहे थे कि रामदयालगंज सही पुल जैसे ही क्रॉस किए थे। लाइनबाजार थाना के रामदयालगंज बाजार में बदमाश दनादन कई गोलियां दाग दी। जिसमें उन्हें दो गोली पेट में लगी और वह गाड़ी में ही लहूलुहान होकर गिर पड़े। उसके बाद बदमाश बड़े आराम से फरार हो गए। गोली मारने की सूचना लाइन बाजार पुलिस को हुई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सौरव को उठाकर जिला अस्पताल ले गए जहां उनकी हालत चिंताजनक होने पर वाराणसी के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में मंगलवार की सुबह 9 बजे तक घायल का ऑपरेशन नहीं हो सका डॉक्टरों ने उन्हें इमरजेंसी वार्ड में इलाज कर रहे हैं। इस संबंध में घायल सौरव के चाचा छोटेलाल सिंह ने बताया कि पुरानी दुश्मनी के चलते सौरव को गोली मारा गया है।




DOWNLOAD APP