शाहगंज, जौनपुर। नगर पालिका परिषद के ईओ लालचंद भारती ने शुक्रवार की शाम नगर के विभिन्न स्थानों पर पालीथीन की तलाश में छापेमारी की। आधा दर्जन दुकानों से पालीथीन बैग आदि जब्त कर कार्यवाही में जुटे रहे।

शुक्रवार की शाम पालिका कर्मचारियों व पुलिसबल के साथ निकले अधिशासी अधिकारी ने कलेक्टरगंज, सब्जी मण्डी, श्रीरामपुर रोड, घासमण्डी, चूड़ी मोहल्ला में पहुंचकर डिस्पोजल बर्तन विक्रेताओं व प्लास्टिक के थैले का इस्तेमाल करने वाले दुकानदारों के यहां छापेमारी की। इस दौरान कलेक्टरगंज में दुर्गा प्रसाद पुत्र विश्वनाथ की दुकान से पालीथीन जब्त किया।
वहीं श्रीरामपुर रोड स्थित आनंद ट्रेडिंग कम्पनी व चूड़ी मोहल्ला स्थित मनोज ट्रेडर्स की फर्म से कुल 52 किलो 600 ग्राम पालीथीन निर्मित प्रतिबंधित सामान बरामद करते हुए जब्त किया। मनोज ट्रेडर्स व दुर्गा प्रसाद की दुकान से 35 हजार रुपये जुर्माना की वसूली की गयी। जबकि आनंद ट्रेडर्स पर ईओ द्वारा लगाया गया 25 हजार रुपये जुर्माना जमा करने से मना करने पर आगे की कार्यवाही में अधिकारी जुटे रहे। ईओ लालचंद भारती ने कहा कि नगर को पालीथीन मुक्त करने के लिए समय समय पर छापेमारी अभियान जारी रहेगा।




DOWNLOAD APP