शाहगंज, जौनपुर। वाहन चोर ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है। पखवारेभर के भीतर उक्त शातिर चोर पुलिस हिरासत से दूसरी बार फरार होने में सफल हो गया। पुलिस के लिए सिरदर्द बने शातिर की पुनः तलाश जारी है।

नगर के अंबेडकरनगर मोहल्ला निवासी एक शातिर वाहन चोर बाइक चोरी की कई घटनाओं में शामिल बताया जाता है। बुधवार की देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसके घर से हिरासत में लिया। जिसे अपने वाहन पर लेकर पुलिस थाने पर जाने के लिए निकली थी। लेकिन कुछ समय के लिए जेसीज चौक पर पुलिस की गाड़ी रुकी। जहां से शातिर चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया।
बताते हैं कि पखवारेभर पूर्व 10 जून को आजमगढ़ बाईपास तिराहे पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली लाई थी। जहां पूछताछ के दौरान शातिर पुलिस को धक्का देकर फरार हो गया था। उसकी इस हरकत ने पुलिस महकमे की किरकिरी भी कराई थी। पुलिस को भरोसा है कि उक्त शातिर से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर चोरी गयी मोटरसाइकिलों की बरामदगी हो सकती है। जो पुलिस के लिए गुडवर्क साबित होगा। लेकिन दो बार हिरासत में आने के बाद भी पुलिस को चकमा देकर भाग जाना पुलिस के लिए सिरदर्द बना है।




DOWNLOAD APP