जौनपुर। बदलापुर क्षेत्र के सिंगरामऊ बाजार में नाली जाम होने से रास्ते पर गंदा पानी बह रहा है।जिससे लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। शिकायत के बावजूद नाली की सफाई नहीं होनें से लोगों में रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि सफाईकर्मी सफाई करने कभी नहीं आता है। जिसके कारण यह स्थिति बनी हुई है।

बाजार निवासी व्यवसायी सचिन कुमार आदि बाजारवासियों ने बताया कि सफाई न होने से गांव की गलियों में चारों तरफ कूड़ा-कचरा फैला हुआ है। नालियां जाम होकर बजबजा रही हैं। नालियों का गंदा पानी मार्गो पर बह रहा है।जिसके बदबू से लोगों को संक्रामक बीमारियां फैलने की संभावना बनी हुई ह‌ै। उनका कहना है कि बारिश से पहले नालियों की सफाई नहीं कराई गई तो जलभराव की वजह से आवागमन करना दुश्वार हो जाएगा।
उन्होंने कहा कि इसको लेकर कई बार बीडीओ व प्रधान से शिकायत की गई। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाई नहीं हुई है। अगर समय रहते नालियों की सफाई नहीं कराई तो वे सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।
ग्राम प्रधान मदन मोहन शर्मा ने बताया कि गांव में साफ-सफाई के लिए एक सफाईकर्मी नियुक्त है। सफाईकर्मी अपने तरीके से ड्यूटी करते हैं। कभी-कभार ही वह गांव में आता है और सिर्फ कोरम पूरा कर चला जाता है।




DOWNLOAD APP