जौनपुर। सपा मुखिया अखिलश यादव के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार को सपा नेता रजनीश मिश्र की अगुवाई में जगदीशपुर में चौपाल में लगाई गई। जहां ग्रामीणों की समस्या और उनके सुझाव लिए गए।

गांव की कमला देवी ने कहा कि गांव में जलनिकासी की समस्या है। हल्की बारिश में भी रास्ते में पानी लग जाता है। जिससे आवागमन में दिक्कत होती है। गांव में कच्चा सम्पर्क मार्ग है जिससे बारिश में कोई बीमार हुआ तो चारपाई पर ही लेकर उसे मुख्य मार्ग तक जाना पड़ता है।चारपहिया वाहन गांव में नहीं आ सकते।
मुन्नी देवी ने कहा कि वृद्धा पेंशन योजना का भी लाभ भी ग्रामीणों को नहीं मिल पा रहा है। सुरसत्ती देवी, रेखा देवी, सुभावती ने बेटियों के लिए शादी अनुदान की मांग की। कहा कि गरीबों की बेटियों के हाथ पीले करने के लिए सरकारी योजना है जरूर लेकिन उसका लाभ इस गांव के किसी को भी नहीं मिल सका है। जबकि गांव में किसी तरह लोग अपनी रोजी रोटी चलाते हैं। वे बेहद गरीब परिवार से हैं।
सपा नेता रजनीश मिश्र ने कहा कि ग्रामीणों की इस समस्या का दस्तावेज सपा मुखिया को सौंपेंगें। इस मौके पर आरती निषाद, केवला देवी, विनोद शर्मा, सुयस मिश्र, विपिन यादव, प्रवेश यादव, हिमांशु आदि मौजूद रहे।






DOWNLOAD APP