जौनपुर। महराजगंज क्षेत्र के भोगीपुर कठार गांव में एक ही छत के नीचे रहने वाले लोग बिना घर का बंटवारा किये घर के आंगन में सबसर्मिबल लगवाने से मना करने पर देवर ने भाभी को लोहे की राड से मारकर घायल कर दिया। सोमवार की देर शाम पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भोगीपुर कठार गांव की साधना देवी ने सोमवार की देर शाम को थाने में तहरीर दिया कि उसके चचिया ससुर अजीत प्रताप सिंह घर के आंगन में सबसर्मिबल लगवा रहे थे। मेरी सास बिमला देवी ने मना कर दिया और पुलिस को सूचना दिया कि बिना बंटवारा किये सबसर्मिबल न लगवाए। जिस पर पुलिस ने मनाकर दिया कि बिना बंटवारा किये कोई कार्य न करें।
इसी बात से गुस्साए अजित प्रताप सिंह ने कहा जो भी घर के आंगन में आएगा उसे जान से मार डालूंगा। जिसपर मेरी सास बिमला देवी ने कहा कि क्यों मारोगे। बस इतनी ही बात पर मेरी सास को मारने लगे। मना करने पर मेरे चचिया ससुर के बेटे विकास सिंह लोहे का राड लेकर आये और मुझे मारने लगे तथा चचिया ससुर अजीत प्रताप सिंह, उनकी पत्नी रेखा व देवर विकास मुझे जान से मारने का प्रयास किये। पुलिस ने तीनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।






DOWNLOAD APP