जौनपुर: सीडा में उद्यमियों के साथ जिलाधिकारी ने किया बैठक | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, June 19, 2019

जौनपुर: सीडा में उद्यमियों के साथ जिलाधिकारी ने किया बैठक | #AAPKIUMMID

जौनपुर। सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार की शाम को सीडा सभागार में जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने सीडा उद्योग बंधु की बैठक में उद्यमियों की समस्याओं के संबंध में जानकारी लिया।

बैठक में जिलाधिकारी को उद्यमियों ने अनेक समस्याओं से अवगत कराते हुए सीडा में लगे कम क्षमता के ट्रांसफार्मर के स्थान पर 10 एमवीए के ट्रांसफार्मर की स्थापना, पूरे सीडा क्षेत्र में लगे जर्जर विद्युत तार सहित अन्य उपकरणों को जल्द बदले जाने, सीडा क्षेत्र की दो वर्ष पूर्व बनी नालियों की गुणवत्ता के जांच, कुछ महीने पूर्व ही गड्ढा मुक्त अभियान के तहत सीडा की सड़कों को किए गए गड्ढा मुक्त के बाद भी खराब हो जाने पर उसकी जांच कराकर फिर से उन सबको के निर्माण कराए जाने की मांग, सीडा क्षेत्र में मच्छरों के प्रकोप से बचने के लिए फागिंग मशीन की व्यवस्था कराए जाने की मांग, पुराने बने पार्क के सौंदर्यीकरण की मांग, मुंगराबादशाहपुर रेलवे क्रॉसिंग पर आए दिन लगने वाले जाम से निजात दिलाने की मांग, सीडा उद्योग क्षेत्र में और सुलभ शौचालय बनवाए जाने एवं आवासी कॉलोनी में कूड़ा उठाने की व्यवस्था समेत अनेक समस्याओं से अवगत कराया। उद्यमियों को समस्याओं से अवगत होते हुए जिलाधिकारी ने उनके शीघ्र निस्तारण का उद्यमियों को आश्वाशन दिया। इसके साथ ही सुरक्षा के लिए एसओ मुंगराबादशाहपुर को निर्देशित किया। साथ ही सड़कों के मरम्मत का और कूड़ा निस्तारण समस्या के तुरंत समाधान हेतु आश्वासन दिया।
बैठक में यूपीएसआईडीसी वाराणसी के प्रबंधक राजेश सिंह, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग एमके ओझा, जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केंद्र जौनपुर के उपायुक्त हर्ष प्रताप सिंह, सीडा के प्रबंधक स्वेताभ विष्णु रंजन, वाणिज्य कर अधिकारी श्रीमती मुन्नी, अधिशासी अभियन्ता विद्युत मछलीशहर रामानंद मिश्रा, प्रदीप सिंह सफायर, शत्रुघ्न मौर्य, संजय तिवारी, संजय सिंह, दिलीप खुटिया, गुलाब पाण्डेय, बृजेश कुमार, पिंटू सिंह, राम मोहित मौर्य, महेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad