जौनपुर: चिकित्सकों से रंगदारी मांगने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, June 3, 2019

जौनपुर: चिकित्सकों से रंगदारी मांगने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे | #AAPKIUMMID


  • पूर्व जिपं सदस्य की हत्या के लिये रंगदारी को बनाया साधन

जौनपुर। डाक्टरों से 25 लाख रूपये की रंगदारी मांगने और रंगदारी न देने पर डाक्टरों सहित एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या की योजना बनाने वाले दो शातिर बदमाश को सिंगरामऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 2 अवैध तमंचा, 4 कारतूस, मोबाइल सहित चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई।
पुलिस लाइन के सभागार में सोमवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुये आरक्षी अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि सिंगरामऊ पुलिस ने चिकित्सकों से रंगदारी मांगने और न देने पर जान से मारने की धमकी देने वाले दो बदमाशों को क्षेत्र के कुसहां मोड़ से दबोच लिया। पकड़े गये बदमाशों में विनोद सिंह निवासी छितमपट्टी थाना सरपतहां एवं सत्य प्रकाश श्रीवास्तव उर्फ पिंकू निवासी बनगांव पट्टी थाना बदलापुर हैं।
जौनपुर में चिकित्सकों से रंगदारी मांगने वाले बदमाशों के बारे में पत्रकारों
को जानकारी देते आरक्षी अधीक्षक आशीष तिवारी एवं मौजूद पुलिस टीम।
उन्होंने बताया कि 31 मई को पुलिस को भ्रमित करने के उद्देश्य से अपनी लोकेशन बदलकर हम प्रयागराज चले गये। वहीं से सिंगरामऊ क्षेत्र के निवासी एक डाक्टर से 5 लाख रूपये एवं लाइन बाजार क्षेत्र के दो डाक्टरों से 10-10 लाख रूपये की रंगदारी मांगी। इतना ही नहीं, न देने पर अंजाम भुगतने के लिये तैयार रहने की धमकी भी दिया। डाक्टरों को 3 दिन का समय दिया गया था जिसके बाद पैसा न देने पर डाक्टरों के क्लीनिक पर फायरिंग करने एवं सफल होने पर 3 और डाक्टरों से रंगदारी मांगने की योजना रही।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाशों के अनुसार उनकी एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य से दुश्मनी है। उसकी हत्या करने के लिये पैसा, असलहा, कारतूस एवं गाड़ी की व्यवस्था कर रहे थे कि पुलिस के हत्थे चढ़ गये। गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में अजीत सिंह थानाध्यक्ष सिंगरामऊ, उपनिरीक्षक अजय सिंह, आरक्षी अंगद प्रसाद चौधरी, रहमत अली, अनुज प्रताप सिंह, राजकुमार यादव शामिल रहे। वहीं क्राइम ब्रांच टीम के अतुल नरायण सिंह प्रभारी सर्विलांस, राजीव सिंह प्रभारी स्वाट टीम सहित आरक्षी रामकृत यादव एवं अमित सिंह सर्विलांस सेल भी शामिल रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad