• जिम्मेदारों में एक ने कहा- जानकारी नहीं तो दूसरे ने कहा- क्यों तकलीफ हो रही?

  जौनपुर। जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी एवं आरक्षी अधीक्षक आशीष तिवारी के तेज-तर्रार होने के साथ शासन के अनुरूप कार्य किये जाने को लेकर जहां मातहतों में भय एवं दहशत का माहौल कायम है, वहीं मछलीशहर तहसील परिसर में स्थित साइकिल स्टैण्ड व कैण्टीन के ठेके की अवधि समाप्त होने के बावजूद भी मनमाने ढंग से वसूली की जा रही है।

हास्यास्पद बात तो यह है कि तहसील परिसर में मौजूद जिम्मेदार अधिकारियों को जानकारी देने के बाद उनका जवाब प्रशासनिक कार्यप्रणाली में प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रहा है। बता दें कि उक्त स्टैण्ड व कैण्टीन के ठेके की अवधि की समाप्ति को काफी दिन बीत चुके हैं। साथ ही अभी तक नया टेण्डर भी नहीं कराया गया।
इस बाबत पूछे जाने पर स्टैण्ड से सम्बन्धित लोगों का कहना है कि नजारत के बड़े बाबू प्रमोद सिंह ने कहा है कि मानक के अनुरूप टेण्डर का समय खत्म हो चुका है लेकिन वसूली बन्द नहीं करना है। स्टैण्ड से जो भी धन आयेगा, उसमें मेरा भी हिस्सा होना चाहिये।
इस बाबत पूछे जाने पर तहसीलदार कौशलेश मिश्रा का कहना है अगर कोई वसूली कर रहा है तो किसी को क्या तकलीफ है। वहीं इस बात की जानकारी देने पर उपजिलाधिकारी का कहना है कि मुझे इस प्रकरण की कोई जानकारी नहीं है। लोग क्या कर रहे हैं/क्या नहीं, मुझे कुछ पता नहीं है।




DOWNLOAD APP