जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात एक मनचले आशिक ने एक तरफा प्यार से तंग आकर युवती को कुरूप बनाने की मंशा से उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची 100 नंबर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पिता की लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात एक मनचले आशिक ने खुद के एक तरफा प्यार से तंग आकर छत के रास्ते को फांदकर छत पर अपने परिवार के साथ सो रही 20 वर्षीय युवती को कुरूप बनाने की मंशा से उसके ऊपर तेजाब फेंककर वहां से भागने लगा। तभी युवती नींद से जाग गई और उसने युवक को छत से कूदकर भागते समय देखकर पहचान गई। युवती के शोर शराबा को सुनकर परिवार के लोग भी उठ गए। ज्वलनशील पदार्थ युवती के सिर पर गिरने की वजह से युवती बाल बाल बच गई। लेकिन इसका असर इतना तेज था कि युवती का बाल और सिर के नीचे रखा तकिया और बाल के नीचे पीठ का कुछ हिस्सा जल गया। युवती ने सारी बात अपने परिजनों से बताई। परिजनों ने घटना की सूचना 100 नंबर पुलिस को दी। घायल युवती को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
वहीं बुधवार की सुबह पीड़ित युवती के पिता ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हैं। थानाध्यक्ष बंशबहादुर सिंह का कहना है कि घटना की लिखित तहरीर उक्त युवती के पिता द्वारा दिया गया है। जिसके आधार पर युवती का मेडिकल जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।




DOWNLOAD APP