जौनपुर: बेहड़ा में यूबीआई खाताधारकों ने किया प्रदर्शन | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, June 13, 2019

जौनपुर: बेहड़ा में यूबीआई खाताधारकों ने किया प्रदर्शन | #AAPKIUMMID


  • पिछले सप्ताह से नेटवर्क ध्वस्त होने से लेन देन ठप्प

जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के बेहड़ा स्थित यूनियन बैंक की शाखा में पिछले एक सप्ताह से बीएसएनएल का नेटवर्क नहीं होने से बैंक का काम-काज पूरी तरह से बंद पड़ा है। नेटवर्क खराब होने के कारण लेनदेन से लेकर अन्य बैंकिंग कार्य प्रभावित है। आवश्यकताओं की पूर्ति नहीं होने से गुरुवार को गुस्साए बैंक ग्राहकों ने बैंक के मुख्य गेट के पास घंटों प्रदर्शन कर नारेबाजी की।
बेहड़ा स्थित यूनियन बैंक की शाखा में बीते एक सप्ताह से नेटवर्क नहीं होने से बैंक का कामकाज पूर्णरूप से प्रभावित है। गुरुवार को बैंक खुलते ही जमा एवं निकासी के लिए एक बार फिर ग्राहकों की भीड़ जमा हो गयी। बैंक कर्मियों ने रोज की भांति जब उपभोक्ताओं को सुनाया की सर्वर डाउन है और नेटवर्क नहीं है तो ग्राहक बैंक कर्मचारियों से उलझ गए। नाराज ग्राहकों ने बैंक के कर्मचारियों के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। जिसके चलते घंटों बैंक में अफरा-तफरी का माहौल रहा। प्रदर्शनकारी मुख्य गेट के बाहर धरने पर बैठ गए और बैंक के उच्च अधिकारियों को फ़ोनकर अपनी समस्या बताई।

क्षेत्रीय लोगों और उपशाखा प्रबंधक संजय सिंह की घंटों बातचीत और आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी धरना समाप्त किये। उपभोक्ताओं का आरोप है कि शादी विवाह और घर की अन्य जरूरतों के चलते न तो पैसा जमा हो पा रहा है और न ही हम पैसा निकाल पा रहे है। नेफ्ट और आरटीजीएस तक की सुविधा ठप्प पड़ी हुई है। प्रदर्शन में शामिल सचिन, मनोज, चंदन, सोमारू, गुड्डू, रजत, संजीव का कहना था कि बैंक प्रबंधक नेटवर्क खराब होने की नोटिस चस्पा कर अपनी जिम्मेदारी से छुटकारा पाने की कोशिश करते है। न तो नेटवर्क ठीक कराया जा रहा है और न ही कोई वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है।
इस भीषण गर्मी में हम लोगों को बैंक का चक्कर लगाना पड़ रहा है ऊपर से जरूरत भी पूरा नहीं हो पा रही है। बैंक मैनेजर को छुट्टी पर होंने से कार्यकारी प्रबंधक संजय सिंह का कहना है कि बीएसएनल नेटवर्क पिछले एक साल से पूरी तरह खराब चल रहा है। नेटवर्क ठीक करवाने के लिए हम बीएसएनएल विभाग के क्षेत्रीय और मंडल अधिकारियों से भी कई बार बात कर चुके हैं किन्तु आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। प्रदर्शन करने वालों में मुख्यरूप से राजेश, मधुकर, चंदन, भोलेनाथ, योगेश, गौरव, माधुरी, नीलम, काजल, श्वेता, खुशबू और प्रिया सहित दर्जनों लोग शामिल रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad