जौनपुर। केराकत क्षेत्र के कटहरी गांव में अत्यंत खराब हो चली सड़क को लेकर मंगलवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पंकज सिंह के नेतृत्व में ग्रामीणों ने सड़क पर प्रदर्शन कर जनप्रतिनिधियों व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ग्रामीणों की मांग है कि मुफ्तीगंज-बेलांव मार्ग से ग्राम कटहरी में आयी सड़क इतनी खराब हो चुकी है कि इस पर पैदल भी चलना दूभर हो गया है। सड़क बनवाने की मांग जनप्रतिनिधियों विधायक व सांसद से दो वर्षों से लगातार की जा रही है। किन्तु सिवाय झूठे आश्वासन के आज तक सड़क निर्माण नहीं कराया गया। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों से तत्काल सड़क का निर्माण कराने की मांग किया। ग्रामीणों ने कहा ​कि यदि सड़क का निर्माण अविलंब नहीं किया गया तो ग्रामीण जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करने को विवश होंगे।
इस दौरान पंकज सिंह, महेंद्र प्रताप सिंह, मोहन गुप्त, विनोद सिंह, दयाराम यादव, करिया प्रजापति, नंदन प्रजापति, अमित कुमार, कृपाशंकर विश्वकर्मा, बल्देव विश्वकर्मा, बसंतू प्रजापति, मुन्ना यादव, हीरावती देवी, बासमती देवी, ऊषा देवी, संतोष नंदन आदि शामिल रहे।




DOWNLOAD APP