मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के साहोपट्टी गांव में सोमवार की दोपहर तालाब से मछली मारने को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दलित बस्ती के किशोर समेत दो लोगों की लाठी डंडे से पिटाई कर लहुलुहान कर दिया। घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना से गुस्साए दलित बस्ती के लोगों ने मुंशीनगर चौराहे पर मडिय़ाहूं-मछलीशहर मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर एक घंटे बाद जाम समाप्त करवाया।

साहोपट्टी गांव में स्थित तालाब में महमूदपुर गांव के जोखन सिंह ने मछली पालन किया है। सोमवार को दोपहर बाद साहोपट्टी गांव की दलित बस्ती के अमृतलाल गौतम (39) और सुनील गौतम (15) तालाब में मछली मारने पहुंचे थे। जोखन सिंह के परिवार के कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दोनों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि मछली मारने से मना कर रहे लोगों ने लाठी डंडे से हमला कर अमृतलाल और सुनील को घायल कर दिया। दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजन दोनों को सीएचसी मडिय़ाहूं ले गए जहां दोनों की हालत नाजुक देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
घटना से गुस्साए गांव के लोगों ने मडिय़ाहूं मछलीशहर मार्ग को मुंशीनगर चौराहे पर जाम कर दिया। जाम की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक मडियाहूं सुरेंद्र सिंह ने समझा बुझाकर एक घंटे बाद जाम समाप्त करवाया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।




DOWNLOAD APP