जौनपुर: केराकत में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, कारण अज्ञात | AAP KI UMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, June 7, 2019

जौनपुर: केराकत में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, कारण अज्ञात | AAP KI UMMID

  • मायके वालों ने कहा- ससुराल वाले अच्छे हैं, किसी पर कोई आरोप नहीं
जौनपुर। केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी जिसकी जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतका की पिछले 12 मई को शादी हुई थी जिसके बारे में परिजनों का कहना है रात 10 बजे उसके भाई से मुम्बई फोन द्वारा बात हुई थी तो स्थिति सामान्य थी। वहीं मृतका अपनी सास का हाथ-पैर दबाकर सोने गयी थी कि सुबह यह दृश्य देखने को मिला। 
बताया गया कि जब सुबह देर तक मृतका के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उसकी सास जगाने गयी। दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से कमरे का नजारा देखकर अवाक रह गयी। मृतका के परिजनों को फोन द्वारा अवगत कराया गया। मृतका के मायके वाले मुम्बई रहते हैं जबकि उसका ननिहाल पेसारा में है जहां से उसके मामा पहुंचे। मृतका ऋतिका दुबे पत्नी पंकज दुबे का मायका आजमगढ़ जिले के गम्भीरपुर थाना के बिन्द्रा बाजार के पास रामपुर गांव में है। 
जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी व शहर कोतवाल केराकत मयफोर्स मौके पर पहुंचे जहां मौका-मुआयना करते हुये पूछताछ किये। आवश्यक कार्यवाही कर शव को अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया गया। बता दें कि मृतका सहित उसकी सास एवं देवर ही घर पर थे जबकि परिवार के बाकी सदस्य रोजी-रोटी के चक्कर में मुम्बई गये थे। पिता हरिकान्त पाण्डेय ने बीते 12 मई को ऋतिका की शादी बड़े धूमधाम से किया जिसके बाद लगभग 15 दिन बाद ससुराल व मायके पक्ष के सभी लोग मुम्बई चले गये। मृतका सहित सास एवं देवर ही घर पर पूजा के लिये रूके थे।
 इस बाबत पूछे जाने पर केराकत कोतवाल सुनील दत्त का कहना है कि मायके पक्ष से लड़की की मां रीना पाण्डेय का कहना है कि ससुराल पक्ष के सभी लोग बहुत सही हैं। बस हमारी लड़की शुरू से ही शहर में रही है। गांव में अपने आपको अरजेस्ट नहीं कर पायी है, इसलिये हमारा किसी के ऊपर कोई आरोप नहीं है।




No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad