जौनपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गांवों में विद्युतीकरण के लिये पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। बिजली विभाग द्वारा सभी गांवों के बाहर लोकसभा चुनाव से पहले ही बोर्ड लगाकर विद्युत संतृप्त गांव घोषित कर दिया गया।
 वहीं मुफ्तीगंज क्षेत्र के घुरहूपुर, बलईपुर, बीरमपुर, हनुवाडीह सहित दर्जनों गांवों में आज भी बांस-बल्ली के सहारे लोग विद्युत तार खींचकर किसी तरह लाइट जला रहे हैं। इससे ग्रामीणों में प्रधानमंत्री की विद्युतीकरण योजना सिर्फ कागज पर ही दिखती नजर आ रही है।
 वहीं क्षेत्र के घुरहूपुर गांव में जर्जर हो चुके बल्ली के सहारे विद्युत तार खींचा गया है जो सड़क के बिल्कुल नजदीक है। ऐसे में किसी भी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है। इस बाबत क्षेत्र के अखिलेश पाठक, राजेन्द्र पाठक, बबलू पाठक, सुशील सिंह, रमेश तिवारी सहित दर्जनों लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत विभाग के एसडीओ से लेकर जेई, लाइनमैन तक से की जा चुकी है लेकिन किसी भी जिम्मेदार की निगाह इस विद्युत तार की तरफ नहीं जा रही है। 
ग्रामीणों का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री एवं सूबे के मुखिया के आदेश का असर सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों के लिये बेअसर साबित होता नजर आ रहा है, इसलिये जिलाधिकारी का ध्यान इस तरफ आकृष्ट कराना अति आवश्यक है।