जौनपुर। एचपी सिंह उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केन्द्र ने बताया क एक जनपद एक उत्पाद (ओडीओपी) योजना के अन्तर्गत जनपद में ऊनी दरी एवं कालीन का चयन किया गया है। परियोजना लागत 25 लाख रूपये तक 25 प्रतिशत अथवा 6.025 लाख रूपये, जो भी कम हो, मार्जिन मनी के रूप में देय होगी।
25 लाख रूपये से अधिक एवं 50 लाख रूपये तक की कुल परियोजना लागत की इकाइयों हेतु धनराशि 6.25 लाख रूपये अथवा परियोजना लागत का 20 प्रतिशत, जो भी अधिक हो, मार्जिन मनी के रूप में देय होगी। 50 लाख रूपये से अधिक एवं 150 लाख रूपये तक की कुल परियोजना लागत की इकाइयों हेतु 10 लाख रूपये अथवा परियोजना लागत का 10 प्रतिशत, जो भी अधिक हो, मार्जिन मनी के रूप में देय होगी।
150 लाख रूपये से अधिक की कुल परियोजना लागत की इकाइयों हेतु परियोजना लागत का 10 प्रतिशत अधिकतम 20 लाख रूपये, जो भी कम हो, मार्जिन मनी के रूप में देय होगी। सामान्य जाति के पुरूष लाभार्थियों द्वारा परियोजना लागत का 10 प्रतिशत स्वयं के अंशदान के रूप में जमा करना होगा।
वर्ष 2019-20 के अन्तर्गत इच्छुक अभ्यर्थियों को 25 जून तक आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी अपने आवेदन पत्र के साथ समस्त कागजात सहित दो प्रतियों में 25 जून तक कार्यालय में जमा कर दें। आवेदनकर्ताओं को साक्षात्कार की तिथि बाद में प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी जायेगी।




DOWNLOAD APP