मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। क्षेत्र के मधुपुर गांव में हैंडपम्प से उठे विवाद के बाद दूकान में तोड़फोड़ करने के बाद दोनों पक्षों में हुई मारपीट में नौ लोगों के घायल होने के मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर 17 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। मारपीट के इस मामले में नौ लोग घायल हुए थे।

मंगलवार को पुलिस ने एक पक्ष के 13 लोगों के खिलाफ और दूसरे पक्ष के चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोमवार की शाम को मधुपुर चौराहे पर विजय मोदनवाल की मिष्ठान की दूकान है। विजय मोदनवाल के घर के सामने लगे हैण्ड पम्प से पानी भरने को लेकर पुराने विवाद व दूकान के बगल दीवार बनाने को जिलाजीत से कहा सुनी हो गई थीं। वाद विवाद इतना बढ़ा कि जिलाजीत ने एक दर्जन लोगों के साथ विजय मोदनवाल के दूकान पर चढाई कर दी और दो एसी काउंटर सहित कई अन्य सामानो को तलवार,कुल्हाड़ी,गड़ासा व लाठी डंडे से तोड़ डाला।
तोड़फोड़ को देखकर विजय मोदनवाल के परिजन बाहर आ गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डंडे से जमकर मारपीट हुई। प्रथम पक्ष के जिलाजीत, विमला, रीता, विजय, बद्री, सूरज, अरुण, आशू, रोहित, करन, चन्द्रावती, मक्खन आदि और दूसरे पक्ष के प्रदीप, भोला, सिम्मी व चंदू के खिलाफ मारपीट व दलित उत्पीड़न के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।




DOWNLOAD APP