• अयोध्या में 22-23 जून के शिविर में जनपद की सहभागिता अच्छी करने की अपील
जौनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की बैठक जिलाध्यक्ष सरोज सिंह की अध्यक्षता में टीड. इण्टर कालेज में हुई जहां प्रान्तीय उपाध्यक्ष रमेश सिंह ने कहा कि संसदीय चुनाव से जनपद की सदस्यता आशानुरूप नहीं हो सकी है लेकिन इसे हर हाल में आगामी 15 जुलाई तक पूरा कर लिया जाय। साथ ही 22 एवं 23 जून को प्रस्तावित ग्रीष्मकालीन शिविर जो श्री परमहंस शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय विद्याकुण्ड अयोध्या में आयोजित है, में जनपद द्वारा सहभागिता की जायेगी।
 श्री सिंह ने यह भी बताया कि नेशनल इण्टर कालेज पट्टीनरेन्द्रपुर के अध्यापक ध्रुवराज तिवारी को हत्या के मुकदमे में फंसाने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है जिसकी संघ निन्दा करता है। प्रान्तीय मंत्री डा. राकेश सिंह ने कहा कि सदस्यता 15 जुलाई तक अवश्य कर ली जायेगी। इस दौरान समर बहादुर सिंह द्वारा आगामी शिक्षक विधान परिषद चुनाव हेतु जनपद की उम्मीदवारी का प्रस्ताव प्रस्तुत किया जिसका सभी ने ध्वनि मत से स्वागत किया।
 पूर्व जिलाध्यक्ष नरसिंह बहादुर सिंह ने कहा कि जनपद ने खून-पसीने से संगठन को सींचा है, इसलिये विधान परिषद चुनाव में उम्मीदवारी मिलनी चाहिये। पूर्व मण्डलीय मंत्री डा. प्रमोद श्रीवास्तव ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को किसी पद पर दो कार्यकाल से अधिक का अवसर न दिया जाय। अन्त में इण्टर कालेज अमावा खुर्द ईशापुर के सहायक अध्यापक प्रेमचन्द्र शास्त्री की हत्या किये जाने पर दुःख व्यक्त करते हुये मृतक के आत्मा की शान्ति के लिये दो मिनट का मौन रखा गया। साथ ही संगठन द्वारा मांग की गयी कि यदि हत्यारों की अविलम्ब गिरफ्तारी नहीं होती है तो जुलाई माह में विद्यालय खुलने पर कार्य बहिष्कार किया जायेगा। 
बैठक का संचालन जिला मंत्री तेरस यादव ने किया। इस अवसर पर सुधाकर सिंह, दिलीप सिंह, राम अचल यादव, सुनील सिंह, हृदय नारायण उपाध्याय, ऋषि श्रीवास्तव, राजकुमार सिंह, संतोष सिंह, जय प्रकाश सिंह सहित तमाम शिक्षक उपस्थित रहे।