जौनपुर: जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में 10 लोग घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, June 27, 2019

जौनपुर: जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में 10 लोग घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। शाहगंज, केराकत, मुंगराबादशाहपुर व मछलीशहर क्षेत्र में हुए मारपीट व दबंगों द्वारा चाय वाले की पिटाई से 10 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के पट्टी चकेसर गांव में बुधवार की रात भूमि विवाद को लेकर पड़ोसियों ने मां-बेटी सहित तीन को लाठी डण्डे से पीटकर घायल कर दिया। पीड़िता द्वारा घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गयी। सभी घायलों का उपचार राजकीय पुरुष चिकित्सालय में कराया गया। उक्त गांव में उमाशंकर का अपने पड़ोसी से भूमि विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर बीती रात दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने अजय लक्ष्मी (48) पत्नी उमाशंकर उनकी पुत्री पूजा (23) व इंदू (24) पत्नी ज्ञानेन्द्र को लाठी डण्डे से मार पीटकर गम्भीर रुप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

उधर केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सरौनी पूरब पट्टी निवासी मुन्ना लाल गिरी नामक एक 45 वर्षीय चाय वाले को बुधवार की रात पचवर डगरे के पास अपनी चायपान की दुकान बंदकर घर जा रहे थे। तभी कुछ दबंगों ने रास्ते में उनकी पिटाई कर दी। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में मारपीट का मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन कर रही है।
उधर मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के राम चौकी गांव में बुधवार की दोपहर पड़ोसी से जमीनी विवाद में मारपीट हो गई। जिसमें युवक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पीएचसी मुंगराबादशाहपुर में भर्ती कराया गया। क्षेत्र के राम चौकी गांव में बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसी से मारपीट हो गई। जिसमें अरुण कुमार उम्र 26 वर्ष व अरविंद कुमार 40 वर्ष घायल हो गए।
उधर मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर सकरा गांव में गुरुवार को रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। गांव निवासी सत्तार और सलमान में आने जाने हेतु रास्ते को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा है। गुरुवार को महिलाओ में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष से लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर चलने लगे। मारपीट में सत्तार अली (50), जौहरा (27), साबीया (23), अफ़साना (32) घायल हो गए। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad