लखनऊ: पूरे प्रदेश में ‘नमो अगेन’ का कैंपन चलाकर चर्चा-ए-खास बने अजितेश जायसवाल - उम्मीद

Breaking

Friday, May 31, 2019

लखनऊ: पूरे प्रदेश में ‘नमो अगेन’ का कैंपन चलाकर चर्चा-ए-खास बने अजितेश जायसवाल


  • युवा नेता अजितेश ने कहा- मोदी के समर्थन में युवाओं को किया गया प्रभावित
  • जायसवाल समाज ने भाजपा को दिया शत-प्रतिशत समर्थनः प्रदेश अध्यक्ष

लखनऊ। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के विजय लहर में एक से बढ़कर एक रणनीतिकारियों का योगदान रहा है, मगर उत्तर प्रदेश से जीते 64 सीटों के पीछे कुछ ऐसे छिपे रूस्तम व छोटे कार्यकर्ता भी नायक रहे हैं जिन्होंने जमीन पर मोदी लहर बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। इन्हीं में से एक नाम अजितेश जायसवाल का है जो पूरे प्रदेश में नमो अगेन का कैंपन चलाने वाले भाजपा के युवा नेता के साथ जायसवाल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष हैं।
इस बाबत उन्होंने बताया कि नमो कैंपन से उत्तर प्रदेश के युवाओं पर खासा असर रहा है। लोगों के बीच सोशल मीडिया के माध्यम से काफी अधिक ट्रेंड रहा नमो अगेन का। इससे हर वर्ग प्रभावित रहा जिसके चलते सभी वर्गों का जनसमर्थन भी मिला। श्री जायसवाल ने बताया कि समाज के युवाओं ने भी पूरा साथ दिया। उत्तर प्रदेश के समाज के युवा पूरे चुनाव के दौरान उत्साह में दिखे जिसके चलते कई जिलों का दौरान भी करना पड़ा।
उन्होंने बताया कि समाज का युवा अध्यक्ष होने के नाते मेरा प्रथम कर्तव्य है कि समाज को सही दिशा में ले जाया जाय। देश के विकास के लिये आज भाजपा से अच्छी कोई पार्टी नहीं है। जहां अन्य पार्टियों में अराजकता, गुण्डागर्दी, जाति विशेष को बढ़ावा दिया जाता है, वहीं भाजपा सरकार में हर वर्ग के लिये कार्य किया जाता है। भाजपा में जायसवाल समाज का सबसे ज्यादा सम्मान है। आज जायसवाल समाज के सबसे ज्यादा नेता भाजपा से हैं।
श्री जायसवाल ने आगे कहा कि बहुत गर्व हो रहा है कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी को चुनने में उत्तर प्रदेश के जायसवाल समाज ने अग्रणी भूमिका निभायी है। पूरे उत्तर प्रदेश से जायसवाल समाज के लाखों युवाओं ने नरेन्द्र मोदी के लिये सोशल मीडिया पर न सिर्फ प्रचार-प्रसार किया, बल्कि वोटिंग भी करायी। निश्चित तौर पर यह पूरे समाज के लिये गर्व की बात है कि विश्व के जिस सबसे शक्तिशाली नेता को पूरे देश ने चुना, हमने भी उसी नेता को चुना।
उन्होंने कहा कि अबकी बार उप्र से 90 प्रतिशत जायसवाल समाज ने जाति व धर्म से ऊपर उठकर देशहित में विकास की राजनीति को प्राथमिकता दिया है, इसलिये भाजपा को सपोर्ट करते हुये वोट भी किया। मोदी सरकार को अपार जनसमर्थन देने के लिये अजितेश जायसवाल ने समाज के सभी लोगों के प्रति आभार जताया है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad