जौनपुर। खुटहन क्षेत्र के बड़सरा गांव निवासी युवक बृजेश कुमार तिवारी 34 वर्ष की शनिवार को बदलापुर थाना क्षेत्र के चंदापुर के पास हुई सड़क दुघर्टना में मौत से पूरा परिवार सदमे में है। कमाऊ पूत की अचानक हुई मौत से एक तरफ जहां वृद्ध माता-पिता के जीने का सहारा छिन गया। वहीं दूसरी तरफ सुहाग के असमय चले जाने से पत्नी की मांग सुनी हो गयी। इस हृदय विदारक घटना में मृतक की तीन मासूम बेटियां व एक अबोध बेटा अनाथ हो गये। गम्भीर रूप से घायल उसी गॉव के आनंद तिवारी का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। होनहार बेटे को खोने के गम में पूरे गॉव में सन्नाटा पसरा है।

उक्त गॉव निवासी रामानंद तिवारी के पुत्र बृजेश कुमार तिवारी (34 वर्ष) अपने मित्र आनन्द तिवारी पुत्र रामाकांत तिवारी निवासी बड़सरा के साथ बदलापुर थाना क्षेत्र के सरायगुंजा गॉव में किसी मित्र के यहां शादी में निमंत्रण देने गये थे। शनिवार की रात 11 बजे घर वापस लौटते समय चंदापुर गॉव के पास अनियंत्रित बाइक का पेड़ से टकराने पर दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से बृजेश कुमार तिवारी की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि बाईक पर बैठे आनंद तिवारी को गम्भीर चोटें आयी। जिनका इलाज जनपद मुख्यालय के निजी चिकित्सालय में चल रहा है।
घर के चिराग की मौत की मनहूस खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। सुहाग छीनने के गम में बेसुध पत्नी प्रीति की चीत्कार सुनकर उपस्थित लोगों के आखों में आंसू आ गया। जवान बेटे को खोने के गम में माता प्रेमलता बेसुध हो गई। पिता रामानंद की आंखें पथराई गयी है। बृजेश की तीन बेटियां श्रेया (10 वर्ष), शगुन (6 वर्ष), गौरी (4 वर्ष) तथा एक पुत्र रुद्र (डेढ़ वर्ष) हैं।




DOWNLOAD APP