जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के सरसरा गांव में शुक्रवार की दोपहर तालाब में स्नान करने गई दो लड़कियां गहरे पानी में जाने से डूबकर मौत हो गई। साथ जाने वाली लड़कियों ने बच्चियों को डूबने की खबर दी तो घर में कोहराम मच गया। परिवार वाले भागकर तालाब पर आए और दोनों को पानी से बाहर निकालकर अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत कर दिया।

शुक्रवार की दोपहर एक बजे सरसरा गांव की महिमा 7 वर्ष, प्रिया 8 वर्ष गांव की अन्य लडकियों के साथ कुछ दूर तालाब में स्नान करने गई थी। सभी लोग तालाब में स्नान कर रही थी। जिसमें सबसे पहले महिमा तालाब के गहरे पानी में फिसल गई और डूबने लगी तो प्रिया भी उसको देख उसे बचाने के प्रयास में वह भी डूबने लगी। तालाब में स्नान कर रही साथ की अन्य बच्चियां वहां से भागकर घर वालों को इसकी सूचना दी। जब तक घर के लोग वहां पहुंचते तब तक दोनों डूब चूकी थी।
परिवार वाले उक्त दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक महिमा अपने ननिहाल एक सप्ताह पूर्व अपने नाना हीरा लाल बिन्द के यहां आई थी। उसका घर गोपीगंज थाने के नवलपुर गांव में है। महिमा लवकुश बिन्द व प्रिया सरसराहट के मुकेश बिन्द की पुत्री थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




DOWNLOAD APP