जौनपुर। सरपतहा कोतवाली क्षेत्र के रोहसा गांव में शनिवार को दोपहर भाजपा के सांसद प्रतिनिधि और सपा के शाहगंज के विधायक शैलेंद्र यादव ललई और उनके समर्थकों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई। सपा विधायक ललई यादव ने जहां आरोप लगाया है कि इनोवा गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगाकर प्रजापति बस्ती में रुपये बांटे जा रहे थे वहीं भाजपा के लोगों ने आरोप लगाया है कि वे बूथों पर बस्ता पहुंचा रहे थे। विधायक और उनके समर्थकों ने उनका मोबाइल फोन और 20 हजार रुपये छीन लिए। पुलिस ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

शाहगंज के जमदरा रोहसा गांव मे सांसद एवं प्रत्याशी डा. केपी सिंह के प्रतिनिधि अजीत प्रजापति और बड़ेगांव मंडल अध्यक्ष विनय सिह अपने साथियों के गांव में मौजूद थे। इतने में शाहगंज विधान सभा के सपा विधायक एवं पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई अपने साथिओ के साथ पहुंच गए। दोनों में तीखी नोंकझोंक हुए। सांसद प्रतिनिधि अजीत प्रजापति ने आरोप लगाया कि विधायक शैलेन्द्र यादव ललई अपने साथिओ के साथ आए और बिना कुछ कहे सुने ही बौखालहट मे मोबाईल मेरा छीन लीए।
एसपी जौनपुर के हस्तक्षेप से दरोगा के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। सपा विधायक शैलेंद्र यादव का कहना है कि बस्ती में रुपये बाटने की शिकायत मिलने पर वह गांव में गए थे। ग्राम प्रधान और कार्यकर्ताओं को मौके पर भेजा तो सूचना की पुष्टि हुई। उन्होंने एसपी और डीएम से शिकायत की तो मौके पर पहुंचीं पुलिस उन्हें थाने ले गई जहां चेतावनी के बाद छोड़ दिया गया। सांसद प्रतिनिधि का आरोप है कि वह बूथ एजेंटों को बस्ता पहुंचाने गए थे। कहीं कोई रुपया नहीं बाटा जा रहा था। विधायक और उनके समर्थकों ने उनके पास से मोबालि और रुपये छीन लिए थे। जिसे पुलिस के हस्तक्षेुप के बाद लौटाया गया।





DOWNLOAD APP