जौनपुर: सड़क हादसों में वृद्ध समेत दो की मौत, पांच घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, May 3, 2019

जौनपुर: सड़क हादसों में वृद्ध समेत दो की मौत, पांच घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के चंदवक, सिरकोनी, खुटहन व पवारा में हुए सड़क हादसों में एक वृद्ध समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उधर चंदवक थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी 57 वर्षीय अब्दुल रहीम की गुरुवार की रात्रि सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। अब्दुल रहीम का मकान और दुकान रतनूपुर बाजार में है। वह गुरूवार की रात बाजार निवासी अब्बास के घर से फातिहा पढ़कर पैदल अपने घर जा रहे थे। विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही बाईक ने रहीम को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रहीम साईकिल का पंचर बनाकर परिवार का भरण पोषण करते थे।

वहीं खुटहन थाना क्षेत्र के पटैला बाजार के हाशमी मोड़ पर शुक्रवार को तेज गति से आ रही इनोवा गाड़ी ने पटैला गांव निवासी अब्दुल मन्नान (66) को टक्कर मार दिया। वह पैदल ही घर से बाजार आ रहे थे। वह गली से निकलकर जैसे ही मुख्य मार्ग पर पहुंचे थे। बिशुनपुर की तरफ से तेज गति से आ रही एक इनोवा गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बाजार के लोग शोर करते मौके की तरफ भागे तो चालक अनियंत्रित होकर वहां खड़ी एक कार से टकराते हुए सामने से आ रहे इसी गांव निवासी अधेड़ फागू गुप्ता को धक्का मरते हुए मौके से फरार हो गया। फागू को चोटें आई है।
उधर जलालपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिरकोनी बाजार में यूनियन बैंक के पास शुक्रवार की दोपहर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। लालबहादुर निषाद 60 वर्ष निवासी नेवादा बाइक से अपनी बहु सीता 32 वर्ष व पोते हर्षित 16 वर्ष को लेकर जौनपुर शहर दवा के लिए गए थे। दवा लेकर वह अपने घर नेवादा के लिए आ रहे थे। जैसे ही वह सिरकोनी बाजार के यूनियन बैंक के पास पहुंचे थे। जौनपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। जिससे बाइक पर सवार तीनों लोग जमीन पर गिर गए। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि हर्षित को हल्की चोटें आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने लालबहादुर व सीता की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।
उधर पंवारा थाना क्षेत्र के जौनपुर हाइवे पर उचौरा पुलिया के पास शुक्रवार को अमोध गांव निवासी मातादीन यादव 66 वर्ष अपनी साइकिल से सतहरिया की तरफ जा रहे थे। जौनपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने मातादीन को धक्का मार दिया। जिससे वह घायल हो गए।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad