जौनपुर। ओडिसा से तीस टन सरिया लादकर अयोध्या जा रहे ट्रक चालक ने रास्ते में ट्रक मालिक को लस्सी में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। मालिक को मुंगराबादशाहपुर के पास सड़क किनारे बेहोशी की हालत में छोड़कर सरिया लदा ट्रक लेकर फरार हो गया। अस्पताल में होश आने पर ट्रक मालिक मनोज कुमार सिंह निवासी सुल्तानपुर ने चालक के खिलाफ मुंगराबादशाहपुर थाने में ट्रक लूट का केस दर्ज कराया है।

ओडिशा से सरिया लादकर ट्रक अयोध्या के लिए चला तो उसपर ट्रक मालिक मनोज कुमार सिंह भी सवार थे। ट्रक गुरुवार की रात में भदोही पहुंचा तो चालक ने मालिक को लस्सी में कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। मालिक ट्रक में अचेत हो गया। रात में ट्रक चालक ने मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के अमावा गांव के पास मालिक को ट्रक से उतारकर सड़क किनारे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के बाद होश आने पर मनोज सिंह ने आपबीती सुनाई। उन्होंने घटना की तहरीर मुंगराबादशाहपुर को दी।
पुलिस ने आरपी चालक बृजलाल यादव निवासी बाबतपुर थाना बड़ागांव वाराणसी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। ट्रक मालिक मनोज सिंह के मुताबिक ट्रक मे 30 टन सरिया लदी थी जिसकी कीमत 15 लाख बताई गई है। इस संबंध मे थानाध्यक्ष अनिल सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।




DOWNLOAD APP