जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के अरसिया मोड़ के पास गुरुवार की शाम शादी के लिए जा रहे दूल्हे की कार रोक कर गोली मारने के मामले में पुलिस को अभी तहरीर का इंतजार है। घायल दूल्हे को वाराणसी के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां आपरेशन के बाद गंधे में फंसी 315 बोर की गोली को निकाल लिया गया है। अब हालत खतरे से बाहर बताई गई है।
अम्बेडकरनगर जनपद के मालीपुर थाना क्षेत्र के अवसानपुर बरौली गांव निवासी विकास मिश्रा पुत्र नारायण प्रसाद मिश्रा की शादी के लिए गुरुवार की शाम को बारात सरपतहा क्षेत्र के एक गांव में जा रही थी। दूल्हे की कार अरसिया मोड़ के पास पहुंची थी तभी अपाचे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने कार रोक कर दूल्हे को गोली मार दी थी। परिवार के सभी सदस्य घायल युवक के साथ वाराणसी के अस्पताल में हैं। जिससे अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। हालांकि पुलिस केस दर्ज किए बिना ही घटना की छानबीन में जुटी है।
चर्चा हैं कि गोली मारने वाले बदमाश बारात निकलने से पहले दूल्हे के घर भी गए थे लेकिन उस वक्त रिश्तेदारों की भीड़ में किसी को अनजान युवकों पर कोई शक नहीं हुआ। घाटना के बाद लोगों अब चर्चा कर रहे कि अपाचे बाइक सवार अनजान तीन युवक घर पर पहुंचे थे। उधर पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए घायल युवक के अलावा युवती के भी मोबाइल की काल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस को अनुमान है कि काल डिटेल से पुलिस बदमाशों तक पहुंच सकेगी। दूल्हा जब बारात लेकर घर से निकला तभी से उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया था जो यह बार बार पूछ रहा था कि कहां पहुंचे हो।
उधर गुरुवार को ही केराकत के अउरी डगरा रेलवे क्रासिंग के पास गोली गोली लगने से घायल दूल्हा आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के पतिला गांव निवासी राजाराम यादव के पुत्र राहुल यादव की भी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। उस घटना में लड़की के पिता ने अपने गांव के ही एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। लड़की के पिता का कहना है कि युवक ने पहले से ही शादी में खलल डालने की धमकी दी थी। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से भी की थी।




DOWNLOAD APP